विंटर वैकेशन में घूमने का बना रहे हैं प्लान तो यह एयरलाइन दे रही है 899 रुपए में हवाई यात्रा का मौका

नई दिल्ली। अगर आप विंटर वैकेशन ( winter vacation ) पर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो इंडिगो ( indigo ) आपके लिए डोमैस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट ( Domestic And International Flight ) के लिए काफी कम कीमतों में ऑफर लेकर आई है। इंडिगो ने अपनी इस सेल का नाम द बिग फैट इंडिगो सेल ( The Big Fat IndiGo sale ) दिया है। जिसके तहत आपको 1000 रुपए से कम डोमेस्टिक मार्गों पर और 3000 रुपए तक इंटरनेशनल फ्लाइट के लिए टिकट मौजूद हैं। आइए आपको भी बताते हैं कि इस सेल के बारे में...

यह भी पढ़ेंः- आईबीसी संशोधन अध्यायदेश को मिली कैबिनेट की मंजूरी, यह होने जा रहे हैं बदलाव

यह है इंडिगो की सेल
इंडिगो की इस सेल में घरेलू मार्गों पर टिकटों की मिनिमम कीमत 899 रुपए है। वहीं इंटरनेशनल रूट्स पर टिकट की मिनिमम कॉस्ट 2,999 रुपए है। इंडिगो की वेबसाइट के अनुसार साल 2019 खत्म हो रहा है, लेकिन हमारे सस्ते टिकट नहीं। सेल में हम शून्य कन्विनियंस फी पर बेहद सस्ते टिकटों की पेशकश कर रहे हैं, मौका हाथ से मत जाने दीजिए।' टिकटों की बुकिंग 23 दिसंबर, 2019 से शुरू हो चुकी हैं। यह बुकिंग 26 दिसंबर यानी गुरुवार तक जारी रहेंगी। जिसके बाद बाद 15 जनवरी, 2020 से लेकर 15 अप्रैल, 2020 तक यात्रा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः- Petrol Diesel Price Today : 6 दिन बाद डीजल की महंगाई पर लगा ब्रेक, पेट्रोल के दाम भी स्थिर

सभी टैक्स होंगे शामिल
इस ऑफर में घरेलू तथा इंटरनेशनल रूट्स पर इंडिगो का 899 रुपए और 2,999 रुपए के टिकट में सभी तरह के टैक्स को शामिल किया गया है। वहीं जीरो कन्विनियंस फी की सुविधा चाहते हैं तो आपको टिकट की बुकिंग इंडिगो की वेबसाइट या इंडिगो मोबाइल ऐप से करनी होगी। इंडिगो ने ऑफर तहत आने वाली कुल सीटों का खुलासा तो नहीं किया गया है। ऐसे में ग्राहकों को टिकट उपलब्ध होने पर ही डिस्काउंट मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35Qfttf
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments